महिलाएं हर समय ट्रोल की जाती हैं: ऋचा
फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर और मसान में दमदार भूमिकाएं निभाने वाली अभिनेत्री ऋचा चड्ढा का कहना है कि महिलाओं को समय और परिस्थिति का विचार किए बिना हर समय ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। फिल्म दंगल की अभिनेत्री सना शेख द्वारा रमजान के महीने में बिकिनी में तस्वीरें पोस्ट करने के कारण उनकी खूब आलोचना हो रही है और सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

ऋचा से जब इस विवाद के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, मुझे इस विवाद की जानकारी नहीं है, लेकिन मुझे लगता है कि अगर वह खिलाड़ी या तैराक होतीं और अगर उन्होंने तस्वीर पोस्ट की होती तो भी लोगों को इससे परेशानी होती। ऋचा के मुताबिक, महिलाएं हर समय ट्रोल की जाती है, ऐसा पवित्र महीने रमजान या किसी और वजह से नहीं है, यहां तक कि किसी और सामान्य दिन भी अगर उन्होंने इस तरह की तस्वीर पोस्ट की होती तो उन्हें ऐसे ही बेहद खराब टिप्पणियां सुनने को मिलती।

ऋचा से जब सुंदर और बढ़िया लुक में दिखने की अहमियत के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, एक कलाकार के रूप में यह काफी अहमियत रखता है, क्योंकि यह विजुअल (दृश्य) माध्यम है और लोग आपकी खूबसूरती, बालों और फैशन को देखते हैं। उन्होंने कहा कि वह जितना संभव हो सके उतना नैचुरल रहने और नियमित दिन पर कम मेकअप में रहने की कोशिश करती हैं। उनकी अगली फिल्म फुकरे रिटर्न्स है। अभिनेत्री ने बताया कि पिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है और यह दिसंबर में रिलीज होगी।