स्टाइल्स को मिली हार्डी, मर्फी से ज्यादा सुरक्षा
वन डायरेक्शन के सदस्य हैरी स्टाइल्स को कथित तौर पर छह सुरक्षाकर्मी प्रदान किए गए हैं, जो बतौर अभिनेता उनकी पहली फिल्म डंकर्क के प्रचार के लिए चौबीसों घंटे उनकी सुरक्षा के लिए मुस्तैद रहेंगे।

डेलीस्टार डॉट को डॉट यूके के मुताबिक, सूत्रों ने बताया कि वॉर्नर ब्रदर्स पिक्च र्स के मालिक स्टाइल्स को गैर जरूरी ध्यान से बचाना चाहते हैं, इसलिए उन्होंने इस बात पर जोर दिया है कि वे अपने सह कलाकारों टॉम हार्डी और सिलियन मर्फी से पांच से अधिक यानी छह निजी सुरक्षाकर्मियों के साथ प्रीमियर में शामिल हों।

सूत्र ने कहा, हैरी को छह निजी सुरक्षाकर्मी प्रदान किए गए हैं, जो उन्हें दुनियाभर में विभिन्न प्रीमियर्स में सुरक्षा प्रदान करेंगे। सूत्र ने कहा, यहां तक कि टॉम क्रूज जैसे दुनिया के सबसे बड़े कलाकारों को भी दो सुरक्षाकर्मी ही मिलते हैं। उन्हें अपने हर होटल में भी चौबीसों घंटे की सुरक्षा प्रदान की गई है।

सूत्र ने कहा, टॉम हार्डी और सिलियन मर्फी मजाकिया लहजे में कहते नजर आ रहे हैं कि जब भी हैरी आसपास होते हैं, वे दोनों दिखाई ही नहीं देते। वे भले ही दुनिया के दो सबसे मशहूर कलाकार हों, लेकिन इसमें कोई संदेह नहीं है कि फिल्म का असली स्टार कौन है।