चित्रांगदा की जगह लेने पर दबाव का अहसास नहीं: बिदिता
मॉडल से अभिनेत्री बनीं बिदिता बाग ने कहा कि बाबूमोशाय बंदूकबाज फिल्म में चित्रांगदा सिंह की जगह लेने पर उन्होंने कोई दबाव महसूस नहीं किया। अभिनेत्री इस फिल्म के लिए काफी उत्सुक हैं। इससे पहले इस फिल्म में अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ मुख्य महिला किरदार में चित्रांगदा थीं, लेकिन उन्होंने यह कहते हुए फिल्म छोड़ दी थी कि वह अंतरंग दृश्य करने में असहज महसूस कर रही हैं।

इसके बाद बिदिता ने उनकी जगह ले ली। बिदिता ने एक साक्षात्कार में कहा, मैं जानती हूं कि इस फिल्म जगत में चित्रांगदा एक बड़ी कलाकार हैं, लेकिन फिल्म में उनकी जगह लेते हुए किसी भी प्रकार का दबाव महसूस नहीं कर रही हूं। उन्होंने कहा, मैं अपनी अभिनय कला को और निखार रही हूं और कई सालों से इस पर कार्य कर रही हूं। मैं फैशन और मॉडलिंग जगत का एक लोकप्रिय चेहरा हूं। मैंने इससे पहले बांग्ला फिल्मों में भी काम किया है।

बाबूमोशाय बंदूकबाज में अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुख्य किरदार में हैं। उनके अलावा जतिन गोस्वामी, श्रद्धा दास, अनिल जॉर्ज, भगवान तिवारी, मुरली शर्मा और दिव्या दत्त जैसे कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं। प्रसिद्ध मीडियाकर्मी प्रीतीश नंदी के बेटे कुशन नंदी द्वारा निर्देशित की जा रही इस फिल्म को गालिब असद भोपाली ने लिखा है। फिल्म 25 अगस्त को रिलीज हो रही है।